मुंबई इंडियंस ने हार्दिक को बनाया कप्तान तो टूटा सूर्यकुमार का दिल! सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 16 दिसंबर 2023। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पांड्या को आईपीएल के अगले सीजन के लिए कप्तान बनाया है। रोहित 10 सालों तक मुंबई के कप्तान रहे। उन्होंने टीम को पांच बार खिताब जिताया। रोहित को कप्तानी से हटाए जाने के बाद प्रशंसक निराश हैं। सिर्फ प्रशंसक ही नहीं बल्कि मुंबई के कुछ खिलाड़ी भी दुखी हैं। सीनियर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है।

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया है। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों को लग रहा है कि रोहित को कप्तानी से हटाए जाने पर सूर्यकुमार नाराज हैं। कहा जा रहा था कि अगर रोहित कप्तानी से हटते हैं तो सूर्या को यह जिम्मेदारी मिल सकती है। वह फ्रेंचाइजी के साथ लगातार बने हुए हैं। उन्होंने पिछले सीजन में कप्तानी भी की थी, लेकिन हार्दिक को कप्तान बना दिया गया। हार्दिक दो साल पहले मुंबई को छोड़कर गुजरात चले गए थे। वहां उन्होंने दो सीजन में कप्तानी की थी। अब वह वापस मुंबई की टीम में आए हैं और उन्हें कप्तान बना दिया गया है।

बुमराह ने जताई थी नाराजगी
सूर्या मुंबई इंडियंस से जुड़े पहले शख्स नहीं हैं जिन्होंने हार्दिक को टीम में लाए जाने या उन्हें कप्तान बनाए जाने पर दुख जताया है। जब हार्दिक ट्रेड के जरिए वापस मुंबई की टीम में आए थे तो जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया था। उसमें लिखा था, ”कभी-कभी मौन ही सर्वोत्तम उत्तर होता है।” इस पोस्ट को शेयर करते हुए बुमराह ने लिखा था, ”कभी-कभी लालची होना अच्छा है और वफादार होना अच्छा नहीं है।”

Leave a Reply

Next Post

प्रदेश में विकसित भारत संकल्प यात्रा का उज्जैन से होगा श्री गणेश; मुख्यमंत्री के स्वागत में सजा शहर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर उज्जैन 16 दिसंबर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से पांच राज्यों में की जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं, मध्य प्रदेश से यात्रा की शुरुआत करने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव आज नगर में आने वाले हैं। मुख्यमंत्री […]

You May Like

चेन्नई ने चेपॉक पर दर्ज की अपनी 50वीं जीत, रनों के लिहाज से हैदराबाद को मिली सबसे बड़ी हार....|....इंडेजीन लिमिटेड का आईपीओ 6 मई, 2024 को खुलेगा....|....सुकमा मुठभेड़ पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बाेले- नक्सलियों को समझना होगा कि बंदूक से अस्पताल-स्कूल नहीं बनते, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के प्रदेश दौरे पर भी साधा निशाना....|....छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें चल रही लेट, यात्री परेशान....|....शाहरुख खान ने की बल्लेबाजी तो बेटे अबराम ने ट्रेनिंग के दौरान रिंकू सिंह को फेंकी यॉर्कर....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जंगल की आड़ से हुए फरार; एक नक्सली ढेर....|....बेमेतरा में पिकअप वाहन और ट्रक की भीषण टक्कर, नौ लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख....|....सीएम योगी का राहुल पर हमला: बोले- खुद को एक्सीडेंटल हिंदू कहने वालों का भारत के इतिहास पर बोलना हास्यास्पद....|....भाजपा संविधान बदलना, आरक्षण खत्म करना चाहती है - दीपक बैज....|....डबल इंजन की सरकार के संरक्षण में महादेव एप आज भी चल रहा