वीस्ट्राइड डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

अनिल बेदाग/ छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 14 अक्टूबर 2023। वीस्ट्राइड, सक्रिय दवा सामग्री (एपीआई), मध्यवर्ती और अनिर्मित सामग्री के लिए पहली बार खुफिया-संचालित, एकीकृत बी 2 बी प्लेटफॉर्म ने मुंबई के कोहिनूर कॉन्टिनेंटल होटल के एमराल्ड हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में अपना नया डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि फुललाइफ हेल्थकेयर के चेयरमैन सतीश खन्ना, जो ल्यूपिन के पूर्व समूह अध्यक्ष और रणनीतिक सलाहकार, लेखक और मेंटर थे। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री राकेश बामजई, अध्यक्ष, भारत, उभरते एशिया और एक्सेस मार्केट्स, वियाट्रिस, और सीईओ-एमडी, मायलन लेबोरेटरीज लिमिटेड थे। वीस्ट्राइड के सह-संस्थापक अश्विनर सिंह चौधरी और सलीम शेख ने फार्मा उद्योग के वरिष्ठ पेशेवरों की उपस्थिति में आधिकारिक तौर पर वीस्ट्राइड डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया। लॉन्च कार्यक्रम में वीस्ट्राइड के सह-संस्थापक डॉ. मधु तल्ला ने कहा, “वीस्ट्राइड को लॉन्च करते हुए, हम न केवल एक प्लेटफॉर्म पेश कर रहे हैं, बल्कि हम फार्मा उद्योग के लिए एक नए युग की शुरुआत भी कर रहे हैं। वीस्ट्राइड फार्मा खरीदारों और विक्रेताओं के इस परिदृश्य को नेविगेट करने के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव लाने के लिए तैयार है, जिससे एक सहज यात्रा का निर्माण होता है जो दोनों पक्षों को सशक्त बनाता है। यह सिर्फ लेनदेन के बारे में नहीं है; यह एआई-सक्षम खुफिया-संचालित परिवर्तन के बारे में भी है।

वीस्ट्राइड कॉमर्स अपने नए डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदारों और आपूर्तिकर्ताओं को जोड़ने के लिए तैयार है, जिससे लागत बचत लाभ और बेहतर परिचालन दक्षता हो सकती है। कंपनी अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करके सही भागीदारों की पहचान करने के बाद ग्राहकों के लिए कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को निधि देने में मदद करने के लिए आपूर्ति श्रृंखला वित्तपोषण विकल्प भी प्रदान किया करेगी।

सेवाओं में वीस्ट्राइड एड्ज और वीस्ट्राइड कॉमर्स शामिल हैं। वीस्ट्राइड एड्ज महत्वपूर्ण बाजार खुफिया प्रदान करने के लिए डेटा इंटेलिजेंस की शक्ति का लाभ उठाता है जो सीधे ग्राहकों द्वारा सामना की जाने वाली व्यावसायिक चुनौतियों को संबोधित करता है। ये अंतर्दृष्टि व्यापक वैश्विक अनुसंधान, वास्तविक समय बाजार की गतिशीलता, और व्यापक डोमेन विशेषज्ञता और अत्याधुनिक डेटा विज्ञान में निहित हैं। यह ग्राहकों को चुस्त और अच्छी तरह से सूचित निर्णय लेने में मदद करता है। फार्मास्युटिकल बिजनेस-टू-बिजनेस (बी 2 बी) कॉमर्स परिदृश्य को बदलने के लिए समर्पित वाईस्ट्राइड कॉमर्स का उद्देश्य एक विश्वसनीय और पारदर्शी पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है।

Leave a Reply

Next Post

बिजली दर बढ़ाने पर आमादा पावर कॉर्पोरेशन, प्रदेश में 30 से 35 फीसदी महंगी हो सकती है बिजली

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर लखनऊ 14 अक्टूबर 2023। पावर कॉर्पोरेशन ने चौथी बार कॉस्ट डाटा बुक में कोई बदलाव नहीं किया है। यदि पावर कॉर्पोरेशन के प्रस्ताव को विद्युत नियामक आयोग ने हरी झंडी दी तो बिजली कनेक्शन की नई दरों में 30 से 35 फीसदी वृद्धि हो जाएगी। यानी […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं