रायपुर में शूट होगी बड़ी बॉलीवुड फिल्म शादी में जरूर आना

शेयर करे

डायरेक्टर रत्ना सिन्हा देख रही हैं लोकेशन्स, मशहूर एक्टर-एक्ट्रेस निभाएंगे रोल

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

रायपुर 27 अप्रैल 2023। अब तक बहुत से बॉलीवुड फिल्मों के और वेब सीरीज के प्रोजेक्ट रायपुर और छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों में शूट किए गए मगर यह पहला मौका होगा जब कोई फिल्म पूरी तरह से रायपुर में ही शूट की जाएगी। मुंबई से फिल्मेकर्स और प्रोडक्शन टीम इन दिनों रायपुर पहुंची हुई है और अलग-अलग लोकेशंस का मुआयना कर रही है। इस बॉलीवुड फिल्म के निर्माण से फिल्मकेकर रत्ना सिन्हा जुड़ी हुई हैं, चर्चा है कि वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर होंगी। रत्ना सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म शादी में जरूर आना… चर्चा में रही थी।

रत्ना सिन्हा ने बताया कि फिल्म शादी में जरूर आना को काफी पसंद किया गया। लगभग सभी लोगों ने इस फिल्म को देखा और सराहा। आज भी जब टीवी पर आती है तो रिस्पॉन्स अच्छा होता है। रत्ना ने बताया कि इस फिल्म को देखने के बाद बहुत से आशिक आईएएस की तैयारी में लग गए और अफसर बने। बहुत से युवा मिलते हैं तो खुद मुस्कुरा कर अपनी कहानी बताते हैं।ये भी कहते हैं कि दिल टूटने के बाद उन्होंने जब यह फिल्म देखी तो यूपीएससी की तैयारी के लिए इंस्पायर हुए और अधिकारी बनने का ख्वाब पूरा किया। मजाक में कुछ लोग यह भी कहते हैं कि प्यार में दिल टूटे तो कबीर सिंह मत बनना सत्येंद्र बनना, यानी कि मैसेज यह है कि अपनी लाइफ को हम बर्बाद ना करें बल्कि जीवन के हर मोड़ पर सकारात्मक प्रयास से खुद को बेहतर बनाएं। तो हम वैसी ही एक फिल्म पर इस वक्त काम कर रहे हैं जो शादी में जरूर आना की तरह सभी वर्ग को पसंद आए। इसे रायपुर में शूट करेंगे।

रत्ना सिन्हा ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी से संपर्क के बाद रायपुर की अच्छी लोकेशन की जानकारी मिली, यहां की फिल्म पॉलिसी की वजह से हमें शूटिंग करने में आसानी रहेगी जाे कि बतौर मेकर हमारे लिए अच्छी बात है। हमने यहीं पर फिल्मांकन का विचार किया। हमने कुछ बांध, बड़े मंदिर, मॉल और रायपुर के कुछ हाउसिंग प्रोजेक्ट को देखा है जहां हमें हमारी कहानी के मुताबिक लोकेशंस मिली है।

यह कलाकार हो सकते हैं फिल्म में
फिल्म में अक्षय ओबराय, आदिल खान, आकांक्षा सिंह जैसे सितारों को लिए जाने की चर्चा है। ये एक्टर्स इस कहानी में अलग-अलग किरदार निभाते दिख सकते हैं। हालांकि की फिल्म की कास्टिंग जारी है और जल्द ही स्टारकास्ट को फाइनल कर लिया जाएगा। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी लिया जाएगा खास बात यह है कि इस फिल्म में किरदारों के नाम और सरनेम छत्तीसगढ़िया अंदाज के ही होंगे जैसे वर्मा चंद्राकर साहू वगैरह।

Leave a Reply

Next Post

दो हार के बाद जीत को बेताब राजस्थान से बदला लेने उतरेंगे सुपरकिंग्स

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 27 अप्रैल 2023। लगातार दो हार के बाद राजस्थान रॉयल्स आईपीएल-16 में गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ उतरेगी। अपने मैदान और घरेलू दर्शकों के बीच रॉयल्स के लिए चुनौती आसान नहीं है। दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स लगातार तीन […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा