सोनाली सेगल ने दिल छू लेने वाला पहला करवा चौथ मनाया

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / अनिल बेदाग

मुंबई 02 नवंबर 2023। सोनाली सेगल ने क्वेकर के साथ दिल छू लेने वाला पहला करवा चौथ उत्सव मनाया। वह कहती हैं कि अशेष एल सजनानी के साथ विशेष दिन मनाने के लिए उत्साहित हूं, और उत्सव शुरू करने के लिए ओट-ए-स्वादिष्ट सरगी तैयार की। पहली बातें हमेशा दिलों में अंकित रहती हैं, और प्रतिभाशाली अभिनेत्री सोनाली सेगल के लिए, इस साल का करवा चौथ वास्तव में इस पोषित परंपरा की दुनिया में एक अविस्मरणीय पहली यात्रा थी। इस यात्रा में उनके साथ उनके पति और बिजनेसमैन अशेष एल सजनानी भी शामिल हुए।

एक मनमोहक वीडियो में, सोनाली ने न केवल अपनी करवा चौथ की तैयारियों की एक झलक दी, बल्कि अशेष के साथ अपने मजबूत बंधन को भी दिखाया, जिन्होंने उत्सव में उत्साहपूर्वक भाग लिया। वीडियो में उनके पहले करवा चौथ की तैयारी के बारे में उनका उत्साह दिखाया गया है, जिसमें सही पोशाक चुनना और ओट्स के साथ स्वादिष्ट सरगी भोजन तैयार करना शामिल है।

इस पहले करवा चौथ उत्सव को और भी खास बनाने वाली बात सरगी में क्वेकर ओट्स से बनी पौष्टिक और स्वादिष्ट खीर का शामिल होना है। सोनाली ने सुबह होने से पहले की सरगी रस्म के दौरान स्थायी ऊर्जा के लिए इस व्यंजन का स्वाद चखा और इसे एक अनोखा और संतुष्टिदायक अनुभव बताया। सोनाली ने अपने शब्दों में लिखा, “मुझे हमेशा से पता था कि मेरा पहला करवा चौथ खास होगा। आखिरकार, यह प्यार और एकजुटता का उत्सव है।

Leave a Reply

Next Post

सरोज ने निकाली कांग्रेस की घोषणाओं की हवा

शेयर करेजयराम रमेश ने सच कबूल लिया कि किसान को धान का पैसा मोदी जी देते हैं ऐसा कोई बचा नहीं जिसे भूपेश ने ठगा नहीं भूपेश बघेल के झूठ का पर्दाफाश, फिर भी बोल रहे झूठ पर झूठ छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 02 नवंबर 2023। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे