अतीक अहमद की हत्या का असर, कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 17 अप्रैल 2023। शनिवार रात प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या का असर कल शाम मुंबई में पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दिखा। सलमान खान इस पार्टी में कड़ी सुरक्षा के बीच पहुंचे। पिछले कुछ समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिससे सलमान खान की सुरक्षा काफी बड़ा दी गई है। अतीक अहमद और अतीक अहमद की हत्या के बाद कल सलमान खान की सुरक्षा को लेकर और भी तगड़े इंतजाम देखने को मिले,मीडियाकर्मी और मेहमानों का बकायदा आई कार्ड चेक करने के बाद ही उन्हें इफ्तार पार्टी में शामिल किया जा रहा था।

पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का आयोजन रविवार की शाम मुंबई के ताज लैंड एंड होटल में आयोजित किया था। जहां पर सलमान खान करीब आठ बजे पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा का तगड़ा इंतजाम किया गया था।  सलमान खान की सुरक्षा को लेकर इन दिनों मुंबई पुलिस काफी सतर्क है। इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए पहले से मीडिया कर्मियों और मेहमानों के आधार कार्ड और फोटो मंगवा ली गई थी ताकि इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए अलग से आई कार्ड बनाया जा सके।  इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए मीडिया कर्मियों और मेहमानों का छह बजे से आना शुरू हो गया और पार्टी में शामिल होने के लिए प्रवेश द्वार पर उनका आई कार्ड बकायदा  चेक करने के बाद अंदर जाने दिया जा रहा था। बॉलीवुड के जो बड़े सेलिब्रेटी थे,उनके लिए आई कार्ड की जरूरत नहीं थी और उनके लिए इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए अलग से व्यवस्था की गई थी।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बड़े सुरक्षा के बीच शाम आठ बजे इफ्तार पार्टी में पहुंचे और करीब आधे घंटे के बाद वहां से निकल गए। इस पार्टी में शाहरुख खान और संजय दत्त के अलावा इमरान हाशमी, सुभाष घई,रितेश देशमुख, जेलिना डिसूजा,प्रीति जिंटा,पूजा हेगड़े,सलीम खान,आयुष शर्मा,सुनील शेट्टी,अर्पिता खान,नेहा शर्मा और कपिल शर्मा जैसे बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहें।

 गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की ओर से सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस वजह से मुंबई पुलिस से सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर तगड़ी सुरक्षा बढ़ा दी है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। इस फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान भी जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था देखने को मिली थी।

Leave a Reply

Next Post

हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा में 79 गिरफ्तार, संबलपुर में कर्फ्यू में ढील, हालात सामान्य

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   भुवनेश्वर 17 अप्रैल 2023। हनुमान जयंती समारोह के दौरान ओडिशा के संबलपुर में हिंसा के बाद स्थिति सामान्य हो रही है। अधिकारियों ने कहा कि ओडिशा के हिंसा प्रभावित संबलपुर शहर में स्थिति सामान्य हो रही है और शुक्रवार से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। […]

You May Like

विधायकों के शपथ ग्रहण को लेकर बढ़ी तकरार, विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे टीएमसी विधायक....|....3 सौ 31 करोड़ की शासकीय गोचर भूमि 143.23 एकड़ का फर्जीवाड़ा....|....मुख्यमंत्री के जनदर्शन में बहनों की मुलाकात, महतारी वंदन योजना की तारीफ की....|....नगरीय निकायों और पंचायत चुनाव की तैयारियों पर राज्य निर्वाचन आयुक्त अजय सिंह ने दिया जोर....|....सोनाक्षी की शादी के बाद पिता शत्रुध्न ने पोस्ट कर जाहिर की खुशी, कह दी बड़ी बात....|...."लोकसभा चुनाव में यदि सीएम नीतीश का साथ नहीं होता तो भाजपा जीरो पर हो जाती आउट", भाजपा नेता संजय पासवान का बड़ा बयान....|....एक्स कैलिबर राइफल लोड करते हुए जवान से चली गोली, जबड़े को फाड़ते हुए निकली बुलेट; अस्पताल में भर्ती....|....सेमीफाइनल के दबाव में बिखरा अफगानिस्तान, द. अफ्रीका की आसान जीत, पहली बार T20 विश्व कप के फाइनल में....|....10 साल बाद लोकसभा को मिला विपक्ष का नेता... जानिए अब राहुल गांधी के पास कौन से हैं अधिकार और शक्तियां....|....झारखंड में जल्द ही चंपई सोरेन कैबिनेट का होगा विस्तार, इन नेताओं को मिल सकती है जगह