सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, इस बार कॉलर ने तारीख भी बताई

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 11 अप्रैल 2023। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान ख़ान को धमकी मिलने का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस कड़ी में सलमान ख़ान को एक और धमकी मिली है. हैरानी की बात ये है कि इस बार कॉलर ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर कहा है  की वो सलमान ख़ान को 30 तारीख़ को मारेगा।

सोमवार की रात आया था पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल
बता दें कि सलमान खान के लिए जान से मारने की धमकी भरा कॉल मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सोमवार की रात 9 बजे आया था. इस कॉल के बाद एक बार फिर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और कॉलर तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को दी थी धमकी
बता दें कि इससे पहले सलमान खान को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं. पिछले महीने एबीपी न्यूज के ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ के दौरान जेल से दिए इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलेआम कहा था कि उसका मकसद सलमान खान को मारना है. उसने कहा था कि उसके मन में बचपन से ही सलमान खान के लिए गुस्सा भरा हुआ है. इस दौरान लॉरेंस ने ये भी कहा था कि सलमान खान ने हमारे इलाके में आकर काले हिरण की हत्या की थी और माफी भी नहीं मांगी थी. उन्हें अब बीकानेर में हमारे मंदिर जाकर माफी मांगनी पड़ेगी. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो मैं ठोस जवाब दूंगा।

सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भी मिला था
लॉरेंस की इस धमकी के बाद सलमान खान को धमकी भरी ईमेल भी मिली थी. इस ईमेल में लिखा गया था, ‘तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है. लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा. नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना. फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना. अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।

लगातार मिल रही धमकियों के बाद सलमान की सुरक्षा की गई कड़ी
वहीं लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए सलमान खान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है वहीं उन्हें वाई प्लस कैटिगिरी की सिक्योरिटी भी दी गई है. सलमान ने खुद अपनी सेफ्टी के लिए व्हाइट कलर की एक बेहद एक्सपेंसिव बुलेटप्रूफ गाड़ी भी खरीदी है।

‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर लॉन्च
इन सबके बीच सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में बिजी हैं. बीते दिन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान सलमान खान पूरी स्टार कास्ट के साथ मोजूद रहे . सलमान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज होगी. भाईजान की फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज है।

Leave a Reply

Next Post

अब नहीं होगा लिमहा में लो वोल्टेज की समस्या, कांग्रेस नेता त्रिलोक चंद श्रीवास् ने अतिरिक्त ट्रांसफार्मर का किया भूमिपूजन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   बिलासपुर 11 अप्रैल 2023। बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के वनांचल के प्रमुख ग्राम लिमहा में वर्षों से लो वोल्टेज की समस्या व्याप्त थी, कई वर्षों से यहां के ग्रामीण लो वोल्टेज की समस्या से पीड़ित होकर अतिरिक्त ट्रांसफार्मर की मांग कर रहे थे,कांग्रेस के लोकप्रिय नेता, बॉलीवुड […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी