‘ग्राउंड जीरो’ में पहली बार एक इंडियन आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे इमरान हाशमी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ अनिल बेदाग 

मुंबई 21 मार्च 2024। बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी वर्कफ्रंट पर बहुत अच्छा समय बिता रहे हैं। फ़िल्म टाइगर 3 और हाल ही में रिलीज़ हुए ओटीटी शो शोटाइम में अपने बेहद सराहनीय प्रदर्शन के लिए खूब पॉपुलैरिटी पा रहे हैं। बॉलीवुड के ओजी अब अपने अगले प्रोजेक्ट ‘ग्राउंड ज़ीरो’ के लिए फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग कर रहे हैं। फिल्म, जिसकी हाल ही में घोषणा की गई थी, में इमरान पहली बार एक इंडियन आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। ‘ग्राउंड ज़ीरो’ में इमरान द्वारा अभिनीत बीएसएफ सेकंड इन कमांड नरेंद्र नाथ धर दुबे की यात्रा को दर्शाया गया है। तेजस प्रभास और विजय देउस्कर द्वारा निर्देशित ‘ग्राउंड ज़ीरो’ में इमरान को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाने का वादा किया गया है। संचित गुप्ता और प्रियदर्शी श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई इस फिल्म में जोया हुसैन, साई ताम्हणकर, मुकेश तिवारी, रॉकी रैना, दीपक परमेश और ललित प्रभाकर भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

‘ग्राउंड ज़ीरो’ एक अभिनेता के रूप में इमरान की बहुमुखी प्रतिभा को बढ़ाता है और यह भी दर्शाता है कि अभिनेता कैसे प्रयोग करने से नहीं कतराते। काम के मोर्चे पर, ‘ग्राउंड ज़ीरो’ के अलावा, इमरान के पास रिलीज़ के लिए कुछ अविश्वसनीय परियोजनाएँ हैं। वह सारा अली खान अभिनीत फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में राम मनोहर लोहिया का किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिनेता पवन कल्याण-स्टारर ‘ओजी’ और ‘गुडाचारी 2’ के साथ तेलुगु फिल्मों में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Next Post

"आरसी 16" में ग्लोबल स्टार रामचरण का साथ देंगी धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 21 मार्च 2024। राजामौली की एपिक फिल्म आरआरआर में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद ग्लोबल स्टार राम चरण की फैन फॉलोइंग और स्टारडम दुनिया भर में बढ़ गया है। वह वर्तमान में प्रसिद्ध फिल्म निर्माता शंकर द्वारा निर्देशित राजनीतिक थ्रिलर “गेम चेंजर” के फिल्मांकन में […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।