दिल्ली में 12 साल की लड़की से गैंगरेप, महिला सहित 5 गिरफ्तार, 3 आरोपियों की उम्र 15 साल से भी कम

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 07 जनवरी 2024। नॉर्थ दिल्ली में एक 12 साल की नाबालिक के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। हैरानी वाली बात यह है कि इस गैंगरेप में एक महिला की भी भूमिका रही। पुलिस ने रविवार को बताया कि दिल्ली के सदर बाजार में एक महिला ने 12 साल की एक लड़की को फुसलाकर एक सुनसान जगह पर ले गई जहां एक आदमी और तीन लड़कों द्वारा उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। उन्होंने बताया कि तीन नाबालिगों सहित सभी पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि महिला पुरानी दिल्ली के सदर बाजार में उस व्यक्ति की चाय की दुकान पर एक ग्राहक थी। 12, 14 और 15 साल की उम्र के तीन लड़के स्टॉल पर कर्मचारी थे।1 जनवरी को, चाय की दुकान के मालिक ने इलाके में कचरा बीनने का काम करने वाली महिला से “नए साल का जश्न मनाने” के लिए एक लड़की की व्यवस्था करने को कहा था। इतना ही नहीं आरोपियों ने रात गुजारने के लिए इलाके में एक सीलबंद इमारत के अंदर प्लास्टिक के तिरपाल से अस्थायी आश्रय बनाया था। पुलिस को संदेह है कि उस व्यक्ति ने लड़की को उनके पास लाने के बदले में महिला को कुछ पैसे की पेशकश की होगी।

अगले दिन, महिला कूड़ा बीनने वाली एक अन्य 12 वर्षीय लड़की से मिली और कथित तौर पर उसे खुर्शीद मार्केट में एक इमारत की छत से कचरा इकट्ठा करने के लिए कहा। लड़की जब इलाके में पहुंची तो चारों आरोपी उसका इंतजार कर रहे थे. उन्होंने अस्थायी ढांचे के अंदर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उन्होंने घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। लड़की उत्तर पश्चिम दिल्ली स्थित अपने घर लौट आई और दो दिनों तक चुप रही।

5 जनवरी को, जब वह कूड़ा बीनने के लिए सदर बाज़ार लौटी, तो उसने इलाके में रहने वाले अपने चचेरे भाई से इस बारे में बात की। चचेरी बहन ने उसके माता-पिता को इसकी जानकारी दी और परिवार ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराने के कुछ घंटों बाद सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया। चाय की दुकान का मालिक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, जबकि उसकी दुकान पर काम करने वाले तीन लड़के उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Next Post

मुकेश अंबानी फिर बने एशिया के सबसे अमीर इंसान, 24 घंटे के अंदर गौतम अडानी से छिन गया ताज

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 07 जनवरी 2024। मुकेश अंबानी एक बार फिर सबसे अमीर व्यक्ति बन गए हैं। ब्लूमबर्ग बिलेनियर्स इंडेक्स 2023 के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने गौतम अडानी को पछाड़कर सबसे अमीर भारतीय का खिताब फिर से हासिल कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, अंबानी की नेटवर्थ 536 मिलियन […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे