टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में थैंक यू फॉर कमिंग का विशेष वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 12 अगस्त 2023। “वीरे दी वेडिंग” के जबरदस्त रचनाकारों, एकता आर कपूर और रिया कपूर की अगली पेशकश के बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है। प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) 2023 में आधिकारिक चयन के रूप में आज उनकी आने वाली कॉमेडी “थैंक यू फॉर कमिंग” का अनावरण किया गया। 15 सितंबर 2023 को रॉय थॉमसन हॉल में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपने भव्य विशेष वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुनी गई, एकमात्र ऐसी कॉमेडी मनोरंजन करने वाली हिंदी फीचर फिल्म है, जिसका इस साल टीआईएफएफ में विशेष प्रीमियर किया जाएगा! इस फिल्म को करण बुलानी द्वारा निर्देशित किया गया है और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखा गया है, फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगिकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा और अनिल कपूर विशेष भूमिका में हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को दुनिया भर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उसी के विषय में बात करते हुए, रिया कपूर ने बताया, “यह फिल्म इस पीढ़ी के लिए है और हम टीआईएफएफ 2023 में अपनी फिल्म का विश्व प्रीमियर होने पर बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं। अपनी अलग कहानी और साहसिक दृष्टिकोण के साथ भी, यह फिल्म एक बेहतरीन बॉलीवुड मनोरंजक फिल्म है, जो मस्ती और संगीत से भरपूर है, इसलिए यह इस चयन को और अधिक मधुर बनाती है! यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे बहुत गर्व है और हम इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकते थे। मुझे लड़कियों के सबसे टैलेंटेड समूह के साथ काम करने का मौका मिला है, जिन्होंने इस फिल्म को बनाने में अपनी पूरी ऊर्जा लगा दी है, और हमने जो बनाया है उसे दुनिया द्वारा देखने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते।”

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की संयुक्त प्रबंध निदेशक एकता आर कपूर ने बताया, ”मैं सच में यह घोषणा करते हुए रोमांचित हूं कि हमारी फिल्म, प्रतिष्ठित टीआईएफएफ मंच की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस प्रोजेक्ट के लिए मेरे दिल में एक विशेष जगह है, और मैं उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं जब मैं इसे विश्व भर के विवेकी दर्शकों के सामने पेश कर सकूंगी। इस तरह के प्रतिष्ठित महोत्सव का हिस्सा बनने का अवसर एक बहुत ही सम्मान की बात है, और मैं इसे मिलने वाली प्रतिक्रिया और स्वागत का इंतजार कर रही हूं।” थैंक यू फॉर कमिंग तीस साल की एक अकेली लड़की कनिका कपूर की कहानी है, जो सच्चे प्यार और खुशी की तलाश में है।

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और अनिल कपूर फिल्म कम्युनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, करण बुलानी द्वारा निर्देशित और राधिका आनंद और प्रशस्ति सिंह द्वारा लिखित, थैंक यू फॉर कमिंग 6 अक्टूबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Next Post

महिंद्रा लाइफस्पेस और किडजानिया बच्चों के सपनों को देंगे उड़ान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 12 अगस्त 2023। महिंद्रा समूह की रियल एस्टेट और इंफ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट ब्रांच महिंद्रा लाइफस्पेस डवलपर्स लिमिटेड (एमएलडीएल) ने बच्चों को एक स्थायी भविष्य को आकार देने की समझ देने के लिए एक अनूठा सहयोग करते हुए किडजानिया मुंबई से हाथ मिलाया है। यह साझेदारी महिंद्रा […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान