अनूप जलोटा के टाइटल रोल वाली फिल्म “सत्य साई बाबा 2” का म्यूजिकल मुहूर्त

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 02 अप्रैल 2023। भजन सम्राट अनूप जलोटा के मुख्य अभिनय से सजी फ़िल्म सत्य साईं बाबा की अपार सफलता के बाद अब इसका सीक्वेल बनने जा रहा है। मुम्बई के अजीवासन स्टूडियो में अनूप जलोटा की आवाज़ में इसके टाइटल सॉन्ग की रिकॉर्डिंग के साथ फ़िल्म सत्य साईं बाबा 2 का मुहूर्त किया गया। अनूप जलोटा ने क्लैप देकर इस आध्यात्मिक सिनेमा का मुहूर्त किया। इस अवसर पर अनूप जलोटा के अलावा निर्माता बालकृष्ण श्रीवास्तव, बबनराव घोलप, निर्देशक राजन ल्यालपुरी , लेखक सचिन्द्र शर्मा, एक्ट्रेस एकता जैन ,टीना घई ,विधि,सोमेश्वरी और संगीतकार इकबाल दरबार उपस्थित थे। आत्मान फिल्म्स के बबनराव घोलप ने ए वन क्रिएशन के बालकृष्ण श्रीवास्तव द्वारा निर्मित फिल्म प्रस्तुत की है। सचिंद्र शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। फ़िल्म हिंदी के अलावा अंग्रेजी, मराठी और तेलगु में भी रिलीज होगी।इस फ़िल्म के गीतकार और निर्देशक राजन ल्यालपुरी हैं। निकिता श्रीवास्तव फ़िल्म की कॉस्टूयम डिज़ाइनर हैं और अंकिता श्रीवास्तव फ़िल्म की एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर। अनिल ढांडा फ़िल्म के कैमरामैन हैं।

अनूप जलोटा ने बताया कि बाबा के आशीर्वाद से सत्य साईं बाबा को लोगों के खूब पसन्द किया और अब हमने इसके सेकन्ड पार्ट का मुहूर्त कर दिया है। सत्य साईं बाबा 2 का कॉन्सेप्ट और उसका प्रस्तुतिकरण एकदम अलग होगा, जिसकी शूटिंग जून में शुरू होगी। साईं बाबा के जीवन से जुड़ी इतनी घटनाएं हैं कि अगर इसके दस पार्ट्स भी बनेंगे तो कम पड़ जाएंगे। फ़िल्म के निर्देशक राजन लायलपुरी ने बताया कि पहले पार्ट की जबरदस्त कामयाबी के बाद दर्शकों की उम्मीदें सेकन्ड पार्ट में ज्यादा होंगी। इसलिए हम भी दूसरे भाग में साईं बाबा के जीवन के ऐसे पहलुओं को सामने लाने का प्रयास करेंगे जिनसे लोग कम परिचित हैं। लोग उनके चमत्कारों के बारे में जानते हैं, बातें करते हैं, सेकन्ड पार्ट में हम समाज के लिए किए गए उनके कार्यों को दर्शाएं गे।

आत्मान फिल्म्स के बबनराव घोलप ने बताया कि सत्य साईं बाबा 2 में हम उनके चमत्कारों को कम बताएंगे बल्कि उनके सोशल वर्क को अधिक उजागर करेंगे। निर्माता बालकृष्ण श्रीवास्तव ने बताया कि साईं बाबा के रोल में अनूप जलोटा को लोगों ने काफी पसन्द किया, वही टाइटल रोल कर रहे हैं। फ़िल्म के बाकी कलाकारो के बारे में जल्द घोषणा की जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

'लव की अरेंज मैरिज' में बेहद प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक ठोस कास्ट है-राज शांडिल्य

शेयर करे अनिल बेदाग/छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 02 अप्रैल 2023। इशरत खान द्वारा निर्मित और निर्देशित राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली, फिल्म की शूटिंग आज मध्य प्रदेश में शुरू हो रही है। निर्माता विमल लाहोटी और थिंकइंक पिक्चर्ज़ लिमिटेड के साथ जोड़ी राज शांडिल्य – विनोद भानुशाली ने हाल ही में […]

You May Like

प्रियंका गांधी ने रायबरेली में विभिन्न पवित्र स्थानों का किया दर्शन, भाई की सफलता के लिए की मांगी दुआ....|....जूता कारोबारियों पर आयकर छापा: बरामद हुई इतनी रकम, मशीनों से नोट गिनते-गिनते थके अधिकारी, अब तक 40 करोड़ मिले....|....पेड़ से टकराई अनियंत्रित तेज रफ्तार बाइक, तीन युवकों की हुई मौत; शादी में शामिल होने के लिए निकले थे....|....एक ही परिवार के पांच लोगों को उतारा मौत के घाट, फिर खुद ने भी लगाई फांसी....|....राजीव गांधी ग्रामीण भूमिहीन कृषि मजदूर न्याय योजना का नाम बदलना भाजपा की घटिया राजनीति - दीपक बैज....|....मैं 'स्लो जो' निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ -जैकी श्रॉफ....|....विस्फोटक और धमाकेदार ट्रैक है नेहा भसीन का 'फुरकत'....|....फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी / छोरी हरियाणे आली के टीजर में जट्ट और जाटनी के रूप में चमके एमी विर्क और सोनम बाजवा....|....मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी