वोटिंग के बाद भी पंजाब कांग्रेस में रार जारी, सांसद बोले- सिद्धू के चलते छोड़ गए बहुत से नेता

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

चंडीगढ़ 23 फरवरी 2022। पंजाब में विधानसभा की 117 सीटों के लिए मतदान हो गए हैं लेकिन सियासी संग्राम कम नहीं हुआ है। कांग्रेस के नेता अपनी ही पार्टी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दधू के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। अमृतसर से सांसद गुरजीत सिंह औजला ने सिद्धू को निशाना बनाते हुए कहा कि उनका बोलने का अंदाज और जनता से दूर रहना बहुत घातक है। उन्होंने कहा, ‘पार्टी के बहुत सारे कार्यकर्ता नवजोत सिंह सिद्धू से असंतुष्ट हैं। उनकी वजह से ही लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।

पार्टी के अंदर के कई लोगों का कहना है कि सांसद ने ऐसी बातें इसलिए कहीं क्योंकि उन्हें अमृतसर में चुनावी प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी के वाहन पर नहीं बैठने दिया गया था। वह नवजोत सिंह सिद्धू के लिए प्रचार करने आई थीं। उन्होंने पार्टी हाई कमांड के खिलाफ बोलना शुरू किया तो उनसे कहा गया कि चुनाव तक वह शांत रहें।  बता दें कि पीसीसी चीफ नवजोत सिंह सिद्धू की वजह से पंजाब कांग्रेस में दो धड़े बन गए। उन्हीं की वजह से पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को सरकार से बाहर जाना पड़ा। अलग पार्टी बनाकर वह भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। 

चन्नी के मुख्यमंत्री चेहरे के रूप में ऐलान के बाद सिद्धू ने ज्यादा जगहों पर प्रचार भी नहीं किया। पहले कैप्टन अमरिंदर से ठनी हुई थी और बाद में चन्नी से भी उनकी नहीं बनी। अब पंजाब में परिणाम आने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू के काम का आकलन किया जा सकता है। अगर परिणाम पार्टी के पक्ष में नहीं रहे तो कोई बड़ा फैसला भी किया जा सकत है। सांसद गुरजीत सिंह ने तो यहां तक कहा कि नवजोति सिंह सिद्धू अपनी ही विधानसभा में चुनाव हार जाएंगे। 

Leave a Reply

Next Post

कंप्यूटर, सेमी कंडक्टर, एयरक्राफ्ट तक के लिए तरस जाएगा रूस, कड़े आर्थिक प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 23 फरवरी 2022। यूक्रेन पर रूसी हमले की आशंका के बीच अमेरिका ने भी बड़ी तैयारी कर ली है। यदि रूस की ओर से यूक्रेन पर अटैक किया जाता है तो बाइडेन प्रशासन की ओर से टेक प्रोडक्ट्स की सप्लाई पर रोक लगाई जा […]

You May Like

लखनऊ के खिलाफ हार के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक को एक और बड़ा झटका, 24 लाख रुपये का जुर्माना लगा....|....भाजपा कुछ भी प्रचार-प्रसार कर ले, झूठ पर हमेशा भारी पड़ता है सच : सचिन पायलट....|....धूप से हुई टैनिंग को हटाती है यह एक सब्जी, चेहरे से हटने लगते हैं दाग-धब्बे....|....शरीर की गर्माहट को कम करते हैं ये 5 फल, शरीर को मिलते हैं कूलिंग इफेक्ट्स....|....सलमान खान फायरिंग केस के आरोपी अनुज थापन ने पुलिस लॉकअप में खुदकुशी की कोशिश की....|....प्रियंका गांधी का दावा- 'आज देश में 70 करोड़ बेरोजगार', बीजेपी-सीएम सरमा पर भी साधा निशाना....|....राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर पूर्व सीएम बघेल ने खाई बासी, सोशल मीडिया पर शुरु किया कैंपेन....|....मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रमिकों के साथ खाया बोरे बासी, कहा- ये झोपड़ी में रहकर लोगों के लिए महल बनाते हैं, इन पर टिका है हमारा विकास....|....मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने पूरे जोश के साथ तैयार है जनता : अमित शाह....|....छत्तीसगढ़ में नमी हवाओं का असर खत्म, तेज धूप और भीषण गर्मी से लोग परेशान,पारा 43 डिग्री के पार