T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय, भुवनेश्वर-हार्दिक होंगे बाहर!

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप में भारत को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। क्रिकेट फैंस को उम्मीद थी की विराट कोहली की टीम इंडिया वर्ल्ड कप में शानदार आगाज करेगी। लेकिन ऐसा हो न सका। 24 अक्तूबर को दुबई में खेले गए मैच में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहु्ंचेगी या नहीं इस पर बहस जारी है। क्योंकि भारत का अगल मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ है। विश्व कप मैचों में कीवियों के खिलाफ भारत का रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं है। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाला मुकाबला भारत के खिलाफ करो या मरो वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मैच 31 अक्तूबर को खेला जाएगा। इस अहम मैच को देखते हुए टीम इंडिया जमकर अभ्यास कर रही है। भारतीय टीम को प्रैक्टिस करते हुए बीसीसीआई ने कुछ फोटो शेयर की हैं। जिनके आधार पर कहा जा सकता की आगामी मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन में बदलाव तय है। 

टीम इंडिया में बदलाव तय

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से टीम इंडिया के अभ्यास करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस फोटो में सभी खिलाड़ी चार-चार के ग्रुप में  प्रैक्टिस कर रहे हैं। विराट कोहली, शार्दुल ठाकुर और वरुण चक्रवर्ती एक ग्रुप में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जिस तरह से शार्दुल अभ्यास कर रहे हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ उनका खेलना तय है। मौजूदा समय में वह शानदार फॉर्म में हैं। हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल में उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इसके अलावा ईशान किशन ने भी प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। 

हार्दिक-भुवनेश्वर की होगी छुट्टी!

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या की छुट्टी तय है। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भुवी लय में नहीं दिखे और उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 54 रन लुटाए। इसके अलावा बैटिंग के दौरान हार्दिक पांडया भी संघर्ष करते दिखे और वह 8 गेंदों पर सिर्फ 11 रन ही बना पाए। दोनों खिलाड़ियों के इस प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें बाहर किया जा सकता है। वहीं, वार्म-अप मैचों में ईशान किशन ने बेहतर बल्लेबाजी की थी। ईशान के अलावा टीम इंडिया में जिन खिलाड़ियों को जगह मिलने की उम्मीद हैं उनमें शार्दुल ठाकुर और आर अश्विन शामिल हैं। 

Leave a Reply

Next Post

टी20 वर्ल्ड कप: छात्रा को मिल रही धमकी, कश्मीर में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने का किया था विरोध

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर जम्मू 28 अक्टूबर 2021। पाकिस्तानी टीम की जीत का श्रीनगर में जश्न मनाने वाले मेडिकल छात्रों का विरोध करने वाली छात्रा अनन्या जमवाल को जान से मारने की धमकी मिलने लगी है। कश्मीर पुलिस ने जीत का जश्न मामले के मामले में शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल […]

You May Like

पश्चिम बंगाल की 7 लोकसभा सीटों पर सोमवार को मतदान, 88 उम्मीदवार हैं चुनावी मैदान में....|....प्रयागराज में राहुल और अखिलेश की सभा में मची भगदड़, कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर अंदर घुसे, कई घायल....|....सिम्स अस्पताल को मिली एक और बड़ी कामयाबी....|....सीएम विष्णुदेव साय ने प्रियंका गांधी पर बोला हमला: कहा- आसानी से नहीं जाएगी 70 सालों से झूठ बोलने की बीमारी....|....रायपुर के पास शालीमार एक्सप्रेस के एसी कोच में गिरा बिजली खंभा: यात्री का कटा हाथ, नाबालिग के आंख में आई चोट....|....सीएसके के बाहर होने के बाद खुद पर गुस्सा करते दिखे एमएस धोनी....|....मोदी ने 10 साल में छोटे व्यापारियों के लिए कुछ नहीं किया, गलत जीएसटी लागू करने से कई व्यापार खत्म हो गए : राहुल गांधी....|....'कांग्रेस और जेएमएम जैसे दलों को सिर्फ अपने भ्रष्टाचार से मतलब है', जमशेदपुर रैली से पीएम मोदी का हमला....|....​"पीएम मोदी खत्म हो गए हैं, इसलिए बार-बार बिहार आ रहे", प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर लालू यादव का तंज....|....प्रियंका गांधी ने रायबरेली में विभिन्न पवित्र स्थानों का किया दर्शन, भाई की सफलता के लिए की मांगी दुआ