करीना कपूर-सैफ के घर आया नया मेहमान, दूसरी बार बने मम्मी-पापा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार मम्मी पापा बन गए हैं। करीना ने एक बार फिर बेटे को जन्म दिया है। कपूर और पटौदी फैमिली में एक बड़ी खुशी आई है। खबर है कि करीना और उनकी बेटे दोनों ही स्वस्थ हैं। करीना कपूर मुंबई के ब्रिज कैंडी हॉस्पिटल अस्पताल में भर्ती हैं। उनकी डिलीवरी के दौरान पति सैफ उनके साथ मौजूद थे। 

सैफ और करीना के घर बेटे के आने से उनका परिवार पूरा हो गया है। चार साल का तैमूर अब बड़े भाई बन गए है।

वहीं सैफ अली खान अब चार बच्चों के पिता बन गए हैं। एक्स वाइफ अमृता सिंह से उन्हे दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं और अब उनकी प्रेजेंट वाइफ करीना कपूर भी  दो बच्चों की मां बन गई हैं। 20 दिसंबर 2016 को  सैफ और करीना के घर तैमूर ने जन्म लिया था और अब करीब चार साल बाद उनके घर बिटिया पैदा हुई है। 

दूसरे बच्चे के स्वागत को तैयार थीं करीना 

एक अन्य इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया था कि वह दूसरे बच्चे के आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।  उन्होंने कहा था कि पहली प्रेग्नेंसी में वह काफी नर्वस थीं, इस बार ऐसा कुछ नहीं है।  इस बार उन्होंने बहुत अच्छे से तैयारी कर ली है।  बता दें कि सैफ अली खान ने बेटे और करीना संग समय बिताने और उनका ख्याल रखने के लिए छुट्टी ली हुई है. वह कुछ समय बाद काम पर वापस जाएंगे।  

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर 

बता दें कि करीना और सैफ का एक बेटा पहले से है जिसका नाम तैमूर है. तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।  बात करें करीना कपूर खान के प्रोजेक्ट्स की तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के समय में भी काम किया है। उन्होंने अपने रेडियो शो What Women Want में काम किया विज्ञापनों में भी काम किया है।  अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान करीना ने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी की थी।  करीना 2021 के क्रिसमस पर आमिर खान संग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। 

Leave a Reply

Next Post

मुंबई में कोरोना के चलते BMC सख्त , कई इमारतें सील, मुलुंड में सबसे ज्‍यादा

शेयर करेमुंबई में तेजी से सामने आ रहे कोरोना मामले, BMC सख्‍त बीएमसी ने 24 घंटे में 984 इमारतें सील कर दीं, कुल 1305 मुलुंड इलाके में सबसे ज्‍यादा 233 इमारतें सील की गई हैं छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           मुंबई  21 फरवरी 2021। कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए बीएमसी […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार