चंपतराय सही कह रहे 1400 करोड़ जैसी विशाल धन राशि कांग्रेसी नही घोटाले बाज भाजपाई ही देख रख सकते है – सुशील आनंद शुक्ला

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

पुराने चंदे की बात पर संघी तिलमिला क्यो जाते है

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

रायपुर 29 जनवरी 2021। विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष चंपत राय द्वारा दिये गए बयान 14000 करोड़ रु कांग्रेसियो ने कभी देखा है पर कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि चंपत राय सही बोल रहे 14000 करोड़ रु जैसी विशाल धन राशि को देखना छूना किसी भी कांग्रेसी के लिए असम्भव है। कांग्रेस के नेता कार्यकर्ता इतनी बड़ी राशि कहा से देख पाएंगे। इतनी बड़ी राशि तो 36000 करोड़ का नान घोटाला करने वाले ,राफेल रक्षा सौदे में दलाली खाने वाले, भ्रष्टाचार के पैसे को वर्जिन आइलैंड के कम्पनियों में रखने वाले जिनके नाम पनामा पेपर के खुलासों में होता है, वही लोग छू देख पाएंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा राम शिला पूजन के समय देश भर से इकट्ठा किये गए श्री राम मंदिर के चंदे की बात होने पर संघ भाजपा विहिप के नेता तिलमिला क्यो जाते है? श्री राम मंदिर चंदे का हिसाब कांग्रेस ने नही भगवान राम मंदिर के लिए सबसे ज्यादा प्रभावी संघर्ष करने वाले निर्मोहो अखाड़ा ने मांगा था निर्मोही अखाड़ा ने ही यह खुलासा किया था कि राम मंदिर के लिए देश भर से 1400 करोड़ रु. एकत्रित हुए थे वह किसके पास है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा पूर्व में एकत्रित चंदा जिनके पास है उन लोगो को श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर गठित कमेटी को को सौप देना चाहिए। ताकि दान दाताओ का पैसा भगवान के काम मे लग सके। ऐसा कहा जा रहा है कि भगवान राम के प्रस्तावित मंदिर की लागत लगभग 1100 करोड़ है पहले से एकत्रित 1400 करोड़ यदि मंदिर निर्माण ट्रस्ट को मिल जायेंगे तो और चंदा लेने की जरूरत ही नही पड़ेगी।

Leave a Reply

Next Post

RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत की BCCI सचिव जय शाह से हुई मुलाकात, कई मुद्दों पर की चर्चा

शेयर करेवैभव गहलोत की BCCI सचिव जय शाह से हुई मुलाकात राजस्थान के CM अशोक गहलोत के बेटे हैं वैभव यह मुलाकात अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में हुई छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं प्रदेश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने बीसीसीआई सचिव एवं गृह मंत्री […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा