प्रियंका चोपड़ा संग कैटफाइट पर करीना कपूर की दो टूक, पुरानी गलतियों को मान दिया बड़ा बयान

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 15 अक्टूबर 2023। प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर की कैट फाइट किसी से छिपी नहीं है। करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में दोनों हसीनाएं एक-दूजे पर कटाक्ष करती देखी जा चुकी हैं। हालांकि, तंज कसने के बाद अगले सीजन में दोनों को साथ में शो में पहुंचते देखा गया था। दरअसल,  प्रियंका और करीना को 2000 के दशक के दौरान प्रतिद्वंदी के रूप में खड़ा किया गया था, तभी से दोनों के बीच मतभेद की खबरें सामने आती रही हैं। इसी बीच अब बेबो ने वापस से पीसी संग कैटफाइट की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। साथ ही अपने बयान से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं।  करीना कपूर ने अपने हालिया इंटरव्यू में प्रियंका संग कैटफाइट होने की रिपोर्ट्स को सिरे से नकार दिया। हालांकि, बेबो ने स्वीकार किया कि जब वह युवा थीं तब उन्होंने मूर्खतापूर्ण बाते कही थीं। उन्होंने कहा कि वह अब अधिक आरामदायक व्यक्ति बन गई हैं, क्योंकि वह एक सफल करियर के साथ एक पत्नी और मां हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके और प्रियंका के बीच कोई तनाव था, करीना ने कहा, ‘बिलकुल नहीं! बकवास। यह सुनकर मैं ऐसी थी कि आखिर चल क्या रहा है?

अपनी युवावस्था को दर्शाते हुए, उन्होंने कहा कि हालांकि वह एक महत्वाकांक्षी व्यक्ति थीं, लेकिन वह कभी भी अत्यधिक महत्वाकांक्षी नहीं थीं। उसने कहा, ‘आप लगातार भागदौड़ कर रहे हैं और खुद को साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक अलग तरह की ऊर्जा है। मुझे शांत हो जाना चाहिए था, सांस लेनी चाहिए थी। आप मूर्खतापूर्ण बातें कहते हैं, मूर्खतापूर्ण निर्णय लेते हैं, लेकिन मैं आज जो व्यक्ति हूं उसका एक हिस्सा यह भी है।

करीना कपूर ने अपनी बात में आगे जोड़ा, ‘2000 के दशक में हर कोई कैटफाइट कर रहा था। आज हम ऐसी बातें भी नहीं सुनते। कौन जानता है, वे हो रहे होंगे, लेकिन चीजें बहुत अधिक शांत हैं, लेकिन शायद हमारे पास खुद को साबित करने की चाहत की ऊर्जा थी। हालांकि, वह रवैया कायम नहीं रहा और आप उससे सीखते हैं।’ यह पूछे जाने पर कि वह कैसे अधिक व्यवस्थित हो गईं, उन्होंने कहा, ‘यह सिर्फ उम्र थी। जैसे ही मैंने 30 की उम्र में प्रवेश किया, मुझे बहुत अधिक आराम महसूस हुआ। मुझे एक रिश्ता मिला है, ताकि आप अपनी ऊर्जा को संतुलित कर सकें। उससे भी मदद मिली।

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘जाने जां’ के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया है। आने वाले दिनों में करीना को ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त ‘सिंघम अगेन’ में देखा जाएगा। प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपनी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ से खूब तारीफें बटोरी हैं।

Leave a Reply

Next Post

कांग्रेस ने एमपी समेत तीन राज्यों के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 15 अक्टूबर 2023। कांग्रेस ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में अगले महीने से होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए 229 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इनमें मध्यप्रदेश से 144, छत्तीसगढ़ से 30 और तेलंगाना से 55 उम्मीदवारों के नाम हैं। […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार