अनोखे अवतार में भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंची उर्फी जावेद

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 23 सितम्बर 2023। मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद किसी भी लुक में सामने आ जाए वो ख़बरों में आ ही जाता है। हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) को मुंबई के लालबागचा राजा के मंदिर में स्पॉट किया गया। बॉलीवुड स्टार्स के बीच अब उर्फी जावेद भी लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने गई हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर उर्फी का नया लुक वायरल हो रहा है। साथ ही प्रशंसक भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अक्सर अपने लुक से ख़बरों में रहने वाली उर्फी जावेद को हाल ही में लालबागचा राजा के दर्शन करने गई। इस के चलते उर्फी बेबी पिंर कलर के आउटफिट में दिखाई दी। नंगे पांव उर्फी लालबागचा राजा का आशीर्वाद लेने पहुंची तथा गणपति बप्पा की भक्ति में लीन नजर आई। इस बार उर्फी जावेद ने ट्रेडिशनल आउफिट पहना था, जिसमें वो बेहद सुंदर दिखाई दे रही थी। हर बार की भांति ही उर्फी जावेद के लुक ने इस बार भी अपना ध्यान खींचा।

बता दें कि लालबागचा राजा के दर्शन करने गई उर्फी ने इस बार अपने ट्रेडिशनल लुक को लंबे घूंघट के साथ पूरा किया। साथ ही उन्होंने ग्लॉसी मेकअप एवं हेयर बन भी किया हुआ था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। प्रशंसकों को उर्फी का ये लुक बेहद पसंद आया तथा यूजर्स उनकी जमकर प्रशंसा भी कर रहे हैं। इस पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप बहुत सुंदर लग रही हो। इस तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स कर उर्फी पर अपना प्यार लुटाया हैं।

Leave a Reply

Next Post

आईईडी ब्लास्ट में घायल हुआ डीआरजी जवान, उपचार के लिए भेजा रायपुर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बीजापुर 23 सितम्बर 2023। बीजापुर जिले के जांगला थाना क्षेत्र के दुरधा के जंगल मे आईईडी ब्लास्ट के चपेट में आने से डीआरजी जवान घायल हो गया। घटना के बाद तत्काल साथियों ने उसे बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल बीजापुर में भर्ती कराया। जवान की […]

You May Like

छत्तीसगढ़ में ट्रक और ऑटो के सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 अन्य घायल....|....राहुल गांधी को झटका: अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले रांची कोर्ट ने फिर जारी किया समन....|....पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा नोटिस; सैलजा ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी....|....बच्चे को ज्यादा काटते हैं मच्छर तो इस पौधे की 2 पत्तियां रख दें जेब में, फिर पास नहीं फटकेंगे मॉस्किटो....|....इन 5 चीजों से बना लें दूरी, एक महीने में कंट्रोल हो सकता है शुगर लेवल....|....आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया....|....हरभजन सिंह ने उजागर की विश्व कप स्क्वॉड की कमी, बताया एक अन्य पेसर की खलेगी कमी, रिंकू पर भी की चर्चा....|....मोदी को सत्ता से बाहर नहीं किया गया तो संविधान खत्म हो जायेगा : ममता....|....कांग्रेस नेता सांप्रदायिक, ‘इंडिया' गठबंधन में टूट की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी....|....श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव