भाजपा ने फूंककर रखा कदम ! : आडियो टेप से चर्चित हुए मंडल अध्यक्ष को हटाकर दिया संकेत ! विधानसभा दावेदारों में बनेगा नया समीकरण ?

SAZID
शेयर करे
डमरू बेहरा
छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / मो. साजिद खान
एमसीबी (सरगुजा)— भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव के निर्देशानुसार और प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय के मार्गदर्शन में एवं सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव तथा एमसीबी जिला प्रभारी श्रीमति उद्वेश्वरी पैकरा की सहमति से भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी के द्वारा भारतीय जनता पार्टी चिरमिरी के पूर्व महापौर डमरू बेहरा को भाजपा चिरिमिरी मण्डल अध्यक्ष नियुक्त किया गया तथा भाजपा के पूर्व चिरिमिरी मंडल अध्यक्ष रघुनंदन यादव को जिला मंत्री नियुक्त किया गया। यह नियुक्ति तत्काल प्रभाव से प्रभावशील होगी बताया गया।
रघुनंदन यादव
                                    आमतौर पर संगठन में बदलाव होते रहते हैं परंतु मनेन्द्रगढ़ विधानसभा अंतर्गत भाजपा संगठन में यह बदलाव चर्चा का विषय है क्योंकि बीते अभी हाल ही के दिनों में मनेन्द्रगढ़ विधायक ने बीच सडक पर खुली प्रेसवार्ता करके प्रोजेक्टर में आमजन के सामने सुना और दिखा करके एक आडियो टेप को विधानसभा में चर्चित कर दिया रहा।
                   कहीं संगठन में यह बदलाव उसी का परिणाम तो नही है ? और सवाल उठता है कि इस परिणाम के तार का असर क्या विधानसभा के चेहरे को भी प्रभावित करेगा ? अथवा यह भी हो सकता है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनेन्द्रगढ़ विधानसभा अंतर्गत भाजपा संगठन में यह बदलाव मजबूती देने का प्रयास हो।

Leave a Reply

Next Post

शतप्रतिशत साक्षरता और मतदान हमारा लक्ष्य : सीईओ अग्रवाल

शेयर करेअंतराष्ट्रीय साक्षरता दिवस पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर 09 सितंबर 2023 सूचना प्रोैद्योगिकी और संचार क्रांति के इस दौर में साक्षरता का अर्थ बदल गया है। सिर्फ पढ़ा लिखा होना ही काफी नही है बल्कि डिजिटल युग में आपको डिजिटल चीजों के बारे में भी ज्ञान […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार