‘आज सत्ता में नफरत की राजनीति की जा रही’, न्याय संकल्प पदयात्रा में बोलीं स्वरा भास्कर

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 17 मार्च 2024। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मुंबई में मणि भवन से अगस्त क्रांति मैदान तक न्याय संकल्प पदयात्रा कर रहे हैं। वहीं, विपक्षी गठबंधन इंडिया शक्ति प्रदर्शन के लिए एक रैली करेगा। मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित होने वाली रैली में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, राजद नेता तेजस्वी यादव सहित ‘इंडिया’ गठबंधन के कई नेता शामिल होंगे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मुंबई के मणि भवन पहुंचे। फिर जन न्याय पदयात्रा शुरू की। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल की बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी साथ मौजूद हैं। वहीं बॉलिवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी यात्रा में शामिल हुईं। 

हमें विभाजित करने का प्रयास हो रहा: स्वरा भास्कर
भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुईं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा, ‘जिस हिंदूस्तान में हम पले-बढ़े हैं, जिसमें किसी भी प्रकार भेदभाव नहीं है। हमें विभाजित करने का प्रयास हो रहा है। आज सत्ता में एक खास तरह की राजनीति है जो नफरत की राजनीति है। हमारे भगवानों का नाम लेकर नफरत फैलाई जा रही है, मैं एक हिंदू होने के नाते यह समझती हूं कि अगर आप भगवान का नाम लेकर कत्ल कर रहे हैं तो उससे बड़ा पाप कोई नहीं है। राहुल गांधी का यह प्रयास बहुत जरूरी है।

हमारी विचारधारा सभी को एकजुट करने की: वर्षा गायकवाड़
कांग्रेस नेता वर्षा गायकवाड़ ने कहा, ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा का समापन कल डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर के आशीर्वाद से हुआ। मैं कहना चाहता हूं कि हमारी विचारधारा सभी को एकजुट करने की है। आज शाम साढ़े पांच बजे छत्रपति शिवाजी महाराज पार्क में एक बैठक आयोजित की जाएगी, जहां इंडिया गठबंधन के वरिष्ठ नेता उपस्थित होंगे।

Leave a Reply

Next Post

आरसीबी फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आईपीएल से पहले हुई विराट कोहली की वापसी, जल्द कैंप में होंगे शामिल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 17 मार्च 2024। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की भारत वापसी हो गई है। पिछले दो महीने से वह अपने परिवार के साथ लंदन में थे। हाल ही में विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने दूसरे बच्चे को […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा