रविंद्र जडेजा ने मोहाली टेस्ट मैच में ठोका दमदार शतक, विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच में दिखाया जलवा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 05 मार्च 2022। भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने मोहाली के मैदान पर विराट कोहली के 100वें टेस्ट मैच में दमदार खेल दिखाया। उन्होंने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक ठोका। साथ ही साथ उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर की सबसे बड़ी पारी खेली। अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनका हाई स्कोर 100 रन था, लेकिन अब वे इस आंकड़े को पार करने में सफल हो गए हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज रविंद्र जडेजा ने 160 गेंदों में 10 चौके की मदद से अपना दूसरा टेस्ट शतक पूरा किया। इसी के साथ उनके बल्ले से तलवार बाजी भी देखने को मिली। जडेजा अक्सर अपना अर्धशतक और शतक पूरा करने के बाद अपने बल्ले से तलवारबाजी जैसे करतब दिखाते नजर आते हैं। इसी मुकाबले में अर्धशतक पूरा करने के बाद भी उन्होंने तलवारबाजी वाला सेलिब्रेशन किया था।

रविंद्र जडेजा ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक साल 2018 में राजकोट के मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाया था। ये उनके इंटरनेशनल करियर का पहला शतक था। वे वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी तक एक भी बार शतकीय पारी नहीं खेल पाए हैं। हालांकि, घरेलू क्रिकेट में उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10 और लिस्ट ए क्रिकेट में 2 शतक ठोके हुए हैं। वे निचले क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं।

रविंद्र जडेजा उस समय बल्लेबाजी करने उतरे थे, जब टीम इंडिया के 5 विकेट 228 रन पर गिर चुके थे। इसके बाद उन्होंने रिषभ पंत के साथ 104 रन की साझेदारी की और फिर आर अश्विन के साथ उन्होंने पारी को आगे बढ़ाया। अश्विन और जडेजा के बीच 130 रन की साझेदारी हुई। रवींद्र जडेजा टेस्ट क्रिकेट में काफी समय के बाद वापसी कर रहे थे और उन्होंने खुद को बल्ले से साबित कर दिखाया है। 

Leave a Reply

Next Post

डिनो जेम्स ने किया 'लॉस्ट' के साथ डेफ जैम इंडिया में डेब्यू

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 05 मार्च 2022। लीडिंग रैपर, गायक-गीतकार, संगीत निर्माता और संगीतकार डिनो जेम्स ने दुनिया के प्रतिष्ठित रिकॉर्ड लेबल, डेफ जैम रिकॉर्डिंग्स के साथ अपने कोलैबोरेशन से पहले डेफ जैम इंडिया के सहयोग से ‘लॉस्ट’ नामक एक नया सिंगल जारी किया, जो कुछ हिप-हॉप और शहरी […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा