भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री ने दी अपनी शुभकामनाएं

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 06 अप्रैल 2024। भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की है। अपने शुभकामना संदेश में उन्होंने कहा कि – “आप सभी को मेरा नमस्कार! विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में विश्व के सबसे बड़े राजनैतिक दल भारतीय जनता पार्टी का आज स्थापना दिवस है। इस अवसर पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं, बधाई। भाजपा के संस्थापक अध्यक्ष और छत्तीसगढ़ राज्य निर्माता अटल जी की भविष्यवाणी सच साबित हुई है। अब सारे देश में अंधेरा छंटा है, सूरज निकला है, कमल खिला है। यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत आज पुनः विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। समूचे विश्व में आज भारत की पहचान एक सशक्त देश के रूप में हो रही है। राष्ट्रवाद के संकल्प को समर्पित मां भारती को वैभव के शिखर पर फिर से आरूढ़ करने के यज्ञ में लगे सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को साधुवाद।
वंदे मातरम्।। जय छत्तीसगढ़।।”

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी का आज स्थापना दिवस है। जिसके प्रथम अध्यक्ष पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी थे। इस अवसर पर उन्होंने श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी को नमन किया।

कार्यक्रम में ये रहे शामिल

आज भारतीय जनता पार्टी की स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित स्थापना दिवस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री आदरणीय शिव प्रकाश जी, भाजपा के प्रदेश के अध्यक्ष किरण सिंहदेव जी ,प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय जी, प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव जी विधायक पुरंदर मिश्रा जी ,जिला अध्यक्ष जयंती पटेल जी सहित वरिष्ठ कार्यकर्ता गण शामिल हुए।

Leave a Reply

Next Post

'झारखंड में जल, जंगल, जमीन लूट नहीं रुकी तो जाएंगे जेल', भाजपा की सीएम को चेतावनी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रांची 06 अप्रैल 2024। झारखंड के में बाबूलाल मरांडी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री चंपई सोरेन को जेल भेजने की चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य में जल, जंगल और जमीन की लूट को नजरअंदाज न किया जाए। झारखंड में जल, जंगल जमीन लूट को लेकर कई […]

You May Like

नीट-यूजी के मामले पर पीएम मोदी की चुप्पी पर कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, कहा- सरकार ने SC में इस विषय को लेकर झूठ बोला....|....अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरफ्तार, भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त, आबकारी विभाग ने की कार्रवाई....|....दिल्ली के बाद गुजरात में बड़ा हादसा, भारी बारिश के चलते राजकोट एयरपोर्ट टर्मिनल के बाहर की छत ढही....|....खरगे ने सोनिया गांधी के लेख को लेकर पीएम पर साधा निशाना, कहा- आम सहमति का उपदेश दे टकराव को भड़का रहे....|....कानूनी पेशे में महिला-पुरुष समानता पर बोले चीफ जस्टिस- अधिकतम लैंगिक प्रतिनिधित्व के लिए और प्रयास जरूरी....|....रथ यात्रा के दौरान 315 विशेष ट्रेनें चलाएगा रेलवे, मंत्री वैष्णव ने सीएम माझी के साथ बैठक में लिया फैसला....|....द्रविड़ ने बताया किसके लिए जीतना चाहते हैं विश्व कप, कोच के तौर पर होगा आखिरी मुकाबला....|....आज दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, सीएम नीतीश कुमार ले सकते हैं बड़ा फैसला....|....बाबा बर्फानी के दर्शन आज, बालटाल से तीर्थयात्रियों का पहला जत्था पवित्र गुफा के लिए रवाना....|....'साजिशों के खेल का हुआ अंत, आ गया अपना हेमंत', पूर्व सीएम की रिहाई के बाद रांची में लगे पोस्टर