अब बॉक्स ऑफिस पर रिलीज नहीं होगी डनकी और सालार किंग खान की फिल्म को लेकर आई बड़ी जानकारी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 13 अक्टूबर 2023। बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान का दबदबा कायम है। ये साल शाहरुख के नाम रहा। 2023 की शुरुआत में पहले ‘पठान’ और अब ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं। शाहरुख ने हाल ही में अपनी इस साल की तीसरी फिल्म डंकी की घोषणा की थी। शाहरुख ने बताया था कि ‘डोंकी’ इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। जिसके बाद फैंस काफी उत्साहित हो गए।गधे के अलावा प्रभास की आने वाली फिल्म सालार- पार्ट 1 सीजफायर भी दिसंबर में रिलीज होने वाली है। सालार और गधे के बीच टक्कर होने वाली है। लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने डोनकी को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सोशल मीडिया पर डोनकी के पोस्टपोन होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- ‘सालार और गधे के बीच टकराव नहीं हो रहा है। शाहरुख खान की डिंकी पोस्टपोन होने वाली है। प्रभास की सालार अकेले सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पिछले महीने सालार के निर्माताओं ने सालार की रिलीज डेट की घोषणा की थी। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- कमिंग ब्लडी सून। सालार सीजफायर 22 दिसंबर को दुनियाभर में रिलीज हो रही है। सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन और पृथ्वीराज सुकुमारन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

डोंकी की बात करें तो इसकी रिलीज डेट अभी नहीं बताई गई है। शाहरुख ने आस्क एसआरके सेशन में बताया था कि डंकी इसी साल रिलीज होगी। गधा में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू अहम भूमिका निभाती नजर आई है। फिल्म में विक्की कौशल की भी अहम भूमिका है. इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

Leave a Reply

Next Post

“खेल को लेकर प्रचार, उत्साह इसे खास बनाता है”: भारत-पाकिस्तान मुकाबले पर बोले संजय बांगर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 13 अक्टूबर 2023। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-ऑक्टेन मैच से पहले, पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय बांगर ने कहा कि यह प्रचार है और खेल के चारों ओर बना उत्साह इसे वास्तव में विशेष बनाता है।भारत विश्व कप […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी